Uncategorized

ओसियां: भीलों की ढाणी से लापता हुआ बच्चा, होटल के स्विमिंग पूल में तैरता मिला शव

Osian, Jodhpur News: जोधपुर के ओसियां कस्बे के बाहर खोखरी धोरे वाली भीलों की ढाणी से सोमवार शाम को एक बालक घर से लापता हो गया था. वहीं, उसका शव मंगलवार को घर के पास ही एक होटल के स्विमिंग पूल में तैरता हुआ मिला.

पुलिस उप अधीक्षक ओसियां नूर मोहम्मद ने बताया कि सोमवार को मांगीलाल भील का 6 वर्षीय बच्चा स्वरूप घर से कहीं निकल गया. बच्चे के एकाएक गायब होने पर परिजन व रिश्तेदारों ने कस्बे में खोजबीन की लेकिन बच्चे का कोई पता नहीं लगा. मंगलवार दोपहर बार परिजन गुमसुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाने पुलिस थाना ओसियां पहुंचे, जहां पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी.

मंगलवार शाम को भीलों की ढाणियों के पास ही धोरों में देशी-विदेशी पर्यटकों के लिए बनी एक होटल के स्विमिंग पूल में एक बच्चे का शव तैरता हुआ देखकर होटल वालों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर डिप्टी नूर मोहम्मद मय पुलिस दल ने होटल पहुंचकर स्विमिंग पूल में उल्टा तैर रहे मृत बच्चे की पहचान का प्रयास शुरू किया तो मृत बच्चे की पहचान स्वरूप (6) पुत्र मांगीलाल खोखरी भीलो की ढाणी ओसियां के रूप में हुई.

डिप्टी ने बताया कि मृत बच्चे के परिजनों के आने के बाद शव को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ओसियां की मोर्चरी में रखवाया जाएगा, जहां बुधवार को पोस्टमार्टम करवाकर मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें: यहां क्लिक करें
व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें: यहां क्लिक करें

Leave a Comment