फिल्मी स्टाइल में चाकू से वार, गले में घुसा:जोधपुर में घोड़े पर बैठने को लेकर विवाद, एक नाबालिग ने दूसरे पर किया हमला

फिल्मी स्टाइल में चाकू से वार, गले में घुसा:जोधपुर में घोड़े पर बैठने को लेकर विवाद, एक नाबालिग ने दूसरे पर किया हमला

घोड़े पर नहीं बैठाने से गुस्साए एक नाबालिग ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया। फिल्मी स्टाइल में फेंका गया चाकू घोड़े पर बैठे दूसरे लड़के के गले में घुस गया। हादसे में घायल लड़का घोड़े से बेसुध होकर नीचे गिर गया। घायल नाबालिग को स्थानीय लोग अस्पताल ले गए और परिजनों को इसकी जानकारी दी।

घटना जोधपुर के प्रताप नगर की है। यहां 13 साल का एक नाबालिग लड़का प्रताप नगर में ही घोड़े पर सवार होकर घूम रहा था। इस दौरान कॉलोनी के ही एक 12 साल के लड़के ने उसे रोका और सवारी करने की जिद पर अड़ गया।

लेकिन, घोड़े पर बैठे लड़के ने मना कर दिया। गुस्साए आरोपी ने अपने जेब से चाकू निकाला और घोड़े पर बैठे लड़के की ओर फेंका। पास में मौजूद लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही घोड़े पर सवार लड़का नीचे गिरकर बेहोश हो गया।

गले की नस कटी

डॉक्टर्स ने बताया कि चाकू के हमले से गर्दन की एक नस कट गई। इससे खून ज्यादा बहने लगा। सूचना मिलने पर एडीसीपी हरफूल सिंह समेत दूसरे अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने बताया कि दोनों बच्चों में पहले भी तकरार हो चुकी है। थानाधिकारी मुक्ता पारीक का कहना है कि घरों में सब्जी काटने के काम आने वाले चाकू से यह थोड़ा बड़ा चाकू है। यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि बालक के पास यह कैसे आया।

शादी समारोह में ले जाते हैं घोड़ा

बताया जा रहा है कि घोड़े पर सवार बालक के पिता घोड़ा रखते है। वे इसे शादी समारोह में भेजते है। ऐसे में खाली समय में उनका बेटा मोहल्ले में घोड़े की सवारी करते हुए घूमता रहता है।

उसे रोजाना घोड़े की सवारी करते देख हमलावर लड़के के मन में भी आया कि मैं भी घोड़े की सवारी करूं। वह पूर्व में भी कई बार घोड़े पर बैठने की जिद कर चुका था।

Leave a Comment