खुद की बंदूक से चली गोली, शिकारी की मौत:शिकार करने पहुंचा तो ग्रामीणों ने दबोचा, पिटाई के दौरान चली गोली

जोधपुर में शिकारी खुद अपनी बंदूक की गोली का शिकार हो गया। गलती से ट्रिगर दबने से गोली उसके पेट में जा घुसी। खून बहने लगा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गांव के लोगों ने उसकी जमकर पिटाई भी की थी। घटना बोरूंदा थाना क्षेत्र के देवनगर स्थित गुर्जरों की ढाणी की है। शुक्रवार देर रात ढाणी के पास कुछ लोग शिकार कर रहे थे। यह शिकारी बंदूक लेकर पहुंचे थे। शिकारियों ने जैसे ही गोली चलाई, आवाज सुन ग्रामीण भी वहां पहुंच गए।

Villagers Surrounded The Hunter, In A Snatch, The Gun Fired In The Hands Of The Hunter
Villagers Surrounded The Hunter, In A Snatch, The Gun Fired In The Hands Of The Hunter

लोगों ने शिकारियों को घेर लिया। घिरता देख कुछ वहां से फरार हो गए,जबकि एक शिकारी रतकुड़िया निवासी सवाईराम पुत्र चेलाराम नायक हत्थे चढ़ गया। ग्रामीणों ने उसकी पिटाई करना शुरू कर दी। इस दौरान सवाईराम के हाथ में बंदूक का ट्रिगर दब गया और गोली उसके पेट में जा लगी। अधिक खून बहने से उसने वहीं दम तोड़ दिया।

सूचना मिलने पर देर रात पुलिस टीम भी पहुंची। फिलहाल शव बोरूंदा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पीपाड़ और बोरुंदा की सरहद पर हुई इस घटना के बाद पुलिस यह तय नहीं कर पाई कि यह मामला पीपाड़ थाना क्षेत्र का है या बोरूंदा थाना क्षेत्र का। पुलिस अधिकारी बोरूंदा थाने में बैठक कर रहे हैं। अभी वे कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

खबरें और भी हैं…- Click Here

Leave a Comment